लाल साड़ी पहने घूंघट में भाभी ने लगाया अपने ठुमको का तड़का

desi bhabhi dance

डांस वह कला है जो खूब मनोरंजन करता है। यह कला सबके बस की बात नहीं है लेकिन कुछ ऐसी बेहतरीन लोग हैं जो डांस करने में माहिर होते हैं। इन कलाकारों को अब सोशल मीडिया का एक अच्छा प्लेटफार्म मिल गया है। जहां वह अपनी कला को प्रस्तुत कर लोगों के साथ दिल में अपने लिए खास जगह बना लेते है ऐसा ही कुछ हुआ है एक भाभी जी के साथ जिन्होंने अपने डांस से सोशल मीडिया यूजर्स को खुश कर दे रही हैं। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

हरियाणवी भाभी ने लगाया अपने ठुमको का तड़का

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलते हैं। इन डांस वीडियो के माध्यम से यूजर्स का भरपूर मनोरंजन होता है। इसी में हरियाणवी भाभी भी शामिल हुए हैं। जिन्होंने घर के छत पर रेड कलर की साड़ी पहने हुए ठुमके लगाते हुए नजर आई। पूरे डांस के दौरान भाभी जी खूबसूरत चेहरे की एक झलक भी नहीं मिली लेकिन उन्होंने अपने ठुमकों और अपने डांस से लोगों को दिल जरूर जीत लिया है। उनके डांस ने दिल चुरा लिया तो कितनी ऐसे बेताब दिल है जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार थे लेकिन पूरा डांस खत्म हो जाने के बाद भी भाभी जी का चेहरा नहीं दिखा।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें भाभी जी ने अपने ठुमको का कमाल दिखाया है। हरियाणवी भाभी की एनर्जी देखने लायक थी। वह छत पर खूब मस्ती भरे अंदाज में डांस कर रही थी। उनका ठुमका और उनका एनर्जी देखने लायक है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट KNJ bits dance पर शेयर किया गया है। भाभी जी डांस वीडियो पर कमेंट भी जबरदस्त आए हैं। एक यूजर ने लिखा है पूरी डांस खत्म हो गई लेकिन आप की एक झलक नहीं मिली, जरा घूंघट तो उठाती, तो एक अन्य यूजर ने लिखा अकेले ही क्यों डांस कर रही हैं। भैया जी कहां गए आप का डांस कमाल का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top