शादी के स्टेज पर जब भाभी जी ने लगाया ठुमको का तड़का, बेकाबू भैया भी उछले डांस को लेकिन…

Grandma dances on Sami Sami

डांस एक ऐसी कला जिसे करके आप खुद भी खुश होते हैं और देखने वाला भी इस कला को खूब एंजॉय करता है। वैसे तो डांस सबके बस की बात नहीं होती है लेकिन सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े अगर आप वीडियो देखना चाहेंगे तो आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। दरअसल यह डांस वीडियो खूब मनोरंजन करते हैं और इन के माध्यम से कंटेंट क्रिएटर भी अपनी अच्छी खासी प्रसिद्धि बना लेते हैं।

डांस वीडियो वायरल हो रहा है जो किसी शादी फंक्शन या पार्टी का है। जिसमें डीजे लगाया और इस डीजे पर लोग डांस करते झूमते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं एक भाभी जी जिन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी है और घूंघट में उनका चेहरा छिपा हुआ है लेकिन जब वह डीजे फ्लोर पर चढ़ती है तो अकेले ही डांस करती हैं। भाभी जी हरियाणवी गाने “गजबण पानी ले चली” पर अपने डांस का ऐसा कमाल दिखाती है कि लोग देखते ही रह जाते हैं। आप वीडियो में तालियों की आवाज भी सुन सकते हैं। भाभी जी ने अकेले वहां पर रंग जमा दिया। गाने के बीच में एक और भाभी फ्लोर पर पहुंचती हैं। भाभी जी का साथ देने जिन्होंने रेड कलर की साड़ी पहन रखी है। दोनों भाभियों ने वहां महफ़िल ही लूट ली।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। भाभी जी के डांस ने खूब धमाल मचाया। चेहरा दोनों भाभियों का नहीं दिखा लेकिन डांस तो दिखा जो काफी कमाल का था। फुल एनर्जी के साथ गाने के बीच को पकड़े जबरदस्त डांस कर रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। भाभियों के इस डांस का ऐसा कमाल कि हर कोई इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top