नगाड़ा बजते ही कमर टाइट कर दी देशी भाभी, किया जबरदस्त डांस- वीडियो वायरल

deshi bhabhi dance in bhangda

तमते डांस मूलता कर्नाटक के एक ग्रामीण अंचल का डांस है, जहां आदमी तथा औरत बराबरी साझेदारी के संग ड्रम के बीच पर जमकर डांस करते हैं वैसे तो यह डांस गणेश उत्सव के दौरान किया जाता है, जिसमें कई झुंड में लोग एकत्रित होते हैं तथा ड्रम के बीट पर नृत्य करते हैं। ऐसा ही एक डांस सोशल मीडिया पर आजकल काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें इस डांस दिखाया गया है।

देशी भाभी का जोरदार डांस हुआ वायरल 

वायरल वीडियो कर्नाटक के किसी गांव का समझ में आ रहा है जहां पर गांव पुरुष तथा महिला एकत्रित है तथा, पुरुष ड्रम को बजा रहे हैं तथा उस ड्रम की जोर पर महिलाएं तमते नृत्य करती नजर आ रही हैं। जितनी तेज ड्रम का बीट है उतनी ही तेज महिलाएं कूद कूद कर नृत्य करती नजर आ रही है। इस पूरे वीडियो में महिलाओं का एनर्जी लेवल काफी हाई है।

देखें वायरल वीडियो 

इस एनर्जी भरे वीडियो को हम सोशल मीडिया के यूट्यूब अकाउंट RAMU KOLAR पर देख सकते हैं इस वीडियो को अभी तक 1.6 करोड़ लोगों ने देखा 36000 लोगों ने पसंद किया इसी के साथ काफी लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की,एक यूजर ने लिखा ” महिलाएं काफी दिल से तथा मस्ती भरा नृत्य करती नजर आ रही है” वहीं अन्य यूजर ने लिखा” मैंने आज तक इतना बढ़िया डांस कभी नहीं देखा यह कर्नाटक के लोगों की काफी अच्छी है ” इस प्रकार काफी लोगों ने कमेंट सेक्शन में इस परंपरा तथा इस डांस की काफी सराहना की।

आइये देखते है वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top