अचानक एक ही जगह से निकले 13 कोबरा सांप, लोग बोले सांपो का अपार्टमेंट- देखे वीडियो

viral video

सोशल मीडिया पर जानवरों से संबंधित काफी वीडियोस वायरल होती रहती है, जिसे देखने के बाद हर आदमी आश्चर्यचकित रह जाता है, वायरल वीडियो में अक्सर जानवरों की लड़ाई को दिखाया जाता है, वैसे तो जंगल काजी काफी कठिन है केवल शिकार को पकड़ना कठिन नहीं होता बल्कि शिकार को छीनना भी पड़ता है, वैसे जीवन एक संघर्ष ओ का मेला है जो जितना ज्यादा संघर्ष करता है जिंदगी उसकी उतनी ही आसान हो जाती है, सोशल मीडिया पर ऐसा ही जानवरों की लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक घर के अंदर से करीब 13 जहरीला कोबरा सांप मिला है सो करने में लगभग 2 दिन लग गए, इसी तरह इसी इलाके में महाराष्ट्र के अमरावती के उत्तमसार में उस वक्त खलबली मच गई थी जब एक घर में से 22 जहरीले कोबरा सांप मिले थे, हालांकि बाद में उन सबों को पकड़कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार अमरावती के उत्तमसार में एक घर से 13 कोबरा सांप मिले। बाद में सर्प मित्र की सहायता से वह सांप को पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार अमरावती जिले के उत्तम सारा में रहने वाले मंगेश कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। जब वह वापस आए तो उन्होंने घर के बाहर है सांप की केचुली देखी मंगेश ने बताया पहले तो उन्होंने ज्यादा ध्यान नहीं दिया अपने दैनिक कार्यों में व्यस्त रहे शाम को व जब सोने जा रहे थे उन्होंने एक सांप को अपने कमरे में घूमते हुए देखा, बच्चे क्या था उन्होंने अपने परिवार के सारे सदस्यों को घर से बाहर निकाला और सर्पमित्र भूषण साईं को फोन करके सांप पकड़ने के लिए अपने घर बुलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top